Kon Se Sapne Sach Hote Hai In Hindi

Kon se sapne sach hote hai ye baat bahut logon ki sawal hai, lekin dekha jaye is baat ke lekar kai bhi log neni bol sakte hai ki aapke  sapne sach hogi ya sapne jhut hogi, aaj is post me hum ye sawal ke bare me aap sabhi ke saat kuch discus karne chate hai, ye discus se sayed aapko ye sawal ki jawab mil jayegi.aur khud hi jaan payogi kon se sapne sach hote hai aur kon se sapne jhut,to chaliye aage badhe aur aapke saat kuch discus kare.

sach,sapne,se,hindi,



Sapne kyu Aate Hai Hamare Neend Me

Aapko sayed is baat ki malum hai ki har insan ki maan me ek chahat hote hai, wo paise ki chahat ho sakte hai,achi ghar ki ho sakte hai,achhi wife pane ki ho sakte hai,achi naukri pane ki ho sakte hai,achhi friends pane ki bhi ho sakte hai, lakh pati hone ki chahat hote hai, kai kaam karke naam kamane ki chahat ho saakte hai,is ki tare har insan ko kai na kai chahat hote hai,aur ye jo chahat aap har roj har time soch rahe ho ohi soch hi aap ki dimag me chkkar kat rahe hai, is liye aap job neend me rahate ho tab ye soch sapne banke aate hai, baas aur kuch nehi, aap kuch dino ke liye kisi ke bare me soch na band kar dijiye fir dekhe aap ki neend me kai sapne nehi aa rahe hai, to ab aap samaj gaye hai kis liye sapne aate hai nind me.

Also Read

Bure Sapne Kyu Aate Hain Need Me

Bure sapne aane ki kai waja ho sakte hai, kuch waja hum batate hai sayed aapke saat aisi ho rahe hai.

Pehla karan - Aap har roj subha se saam tak kisi na kisi kaam ki saat jude rehte ho is liye khana khane ki time hi nehi aap ke paas, thik time par pani bhi nehi pite ho,aur ye kaam ki waja se jyada tension me hote ho, kya aisi situation aap ke saat ho rahe hai, is tare chalne se kuch dino ki baad aap ke sarir ke aander sabhi parts jada garmi ho jate hai, jyada se jyada stomach garmi ho jate hai is ke waja se aap nind me bure sapne dekhte hai, aap kuch din time par khana khaye aur jyada se jyada pani bhi piye, ho sake to thande nibu pani piye,aur thik time par neend par jaye, aisi niyama ki palan karne se kuch hi dino ki aander aander ye bure sapne dekhna stop ho jayegi.



Dusra karan - Aap ke neend me bure sapne tab aate hai jab ye vastab me kai dekha hai, hamare kehne ki matlab hai, sayed aap kai rood par accident dekh hai aur wo accident bahut hi bhayanak ho is tara kyi bhi kand jo bhayanak hai wo apne dekha, ab aap har time uski bare me soch rahe ho, jada soch ne ki waja se aap nind me bhi sapne ki tara dekh pate ho, is liye is tare ki baat ko jitne ho sake jaldi se jaldi dimag se nikal dena behtar hai, jitne jaldi ho sake nilkal do apne dimag se.fir dekhe wo sapne bhi gayeb ho chuki hai.


Tisre karan - Amavarsya ki raat aur kuch grah dosh ki bajase bhi log bure sapne dekhte hai, ye baat kitne sahi aur kitne galat hame nehi pata, ye baat sahi bhi ho sakte hai, aur galat bhi ho sakte hai, ye baat aap ki upar chhor dete hai.


Kya Sapne Sach Hote Hai

kya sapne sach hote hai ye ek bade sawal hai sab ke liye, kai logne kehte hai raat 2 se 3 baje tak jo sapne dekhte hai wo sach hote hai, aur kai logone kehte hai subha hone se thik pehle jo sapne dekhte hai wo sach hote hai, aur kai logone kehte hai Amavasya ki raat jo sapne dekhte hai wo sarch hote hai, kai logone kehte hai poornima ki raat jo sapne dekhte hai wo sach hote hai. dekha jaye kabhi kabhi sayed ye sapne sach bhi ho jate hai,ye ek lottery ki tara jo kabhi kabhi mil jate hai, jis logn ko sapne sach ho jate hai wo us time ki sapne ko sach maan lete hai.

se,kon,hote,sapne,

Aakhir Tak Konsa Sapne Sach Hote Hai

Aakhir tak konsa sapne sach hote hai ye aur ek bade sawal hai sabhi ke aander, chale hum batate hai konse sapne sach hote hai, jo logne jaghta huye kuch kaam karne ki kalpana karte hai aur us kaam ke piche vagte hai aur maan se sapne dekhte hai ki ye kaam hame puri karne hai is ke liye jitne bhi kasth sehna pare- bas ye kaam puri karna hai, ye sapne jo log dekhte hai just uski sapna 110 % sach ho jate hai.  lekin aap har din baithe baite jaghte huye sapne dekhogi to wo sapne hi rahe jayegi, aur aap kuch nehi kar payogi zindagi me, just sapne hi dekhte rahe jayogi.



Kon se sapne sach hote hai is topic par upar jo baat bataye ap just kuch din follow kare, fal apne ap pata chal jayegi apko, ap just tri karke dekhe,ap sab is site se jude rahe or neya kuch jankari jante rahe.



EmoticonEmoticon