SEO kaise kare blog/website ke liye jaankari hindi me- part - 2

                                                            Dosto aagle post me seo ke bare me ek normal se jaankari bataye tha seo kaise karte hai, aap logo ke pass ek blog/website hai to seo ke bare me bahut kuch janne hogi, aap aapne blog ki search me aane ke liye seo karna  jaruri hai, aap ne seo nehi kare to aap ki jo post dale blog par wo search me nehi aayegi, or aayegi to visitor dekh nehi payege qki wo post search engine ki 6-7 no page me rahegi, to aap ko ye post visitor nehi dekhenge qki jadatar log 1-3 page tak  jate hai, uske baad ek neya keyword se sarach karte  hai iske liye seo karna jaruri hai.


Hamare ye post seo ke baare me, seo kya hai wo har blogger jante hai, lekin hamare jo new blogger hai uske help karne ke liye ye post kaam aayegi.

Seo kaise kare or  seo karne se kya faide hai.

 


Dosto seo karne ka bahut tarike hai or ye kaam to jitne time tak blog chalayenge utni time tak seo karna padegi aap ko, to chaliye jante hai seo kaise kare.





Step by step follow kare.



1- seo (search engine optimization) ye aap jante hai, aap log jab kyi neya post aapne blog me dalte hai to aap chate hai wo post search engine ke first page me aaye, lekin aap chate huye bhi wo post nehi aate, lekin aap aachhi tare se seo kare to wo post jarur first  page me aayegi.


To dosto aap phele aachhi see keyword chune post title ke liye (keyword ki matlab 
sabda hote hai) or titel thoa lambe hona chahiye, ab ke maan me ek sawal jarur aaye hogi ki kaise keyword chune, hum aapko ek solution de dete hai,  KI, KAISE, KYA ,JAANKARI, HINDI, HELP, ME, BANE, ONLINE, INTERNET, KARE, ye sabda  jadatar chune to aap ki post jadatar search me aayegi, ab aap ke post search me aaye to jade se jada visitor aayegi,  ab aap ke site isi tare se fist page me aa sakte hai.




2-seo ke liye or ek tarike hai jo aap istamal kar sakte hai, aap ki blog jo bhi topic par hai aap 1--2  post paise kaise kamaye is topics par aap ne site par dale, ye post seo ki liye faide ho sakte hai.



Google ke bare me jakari           ye post bhi dekhe




3- dosto or ek tarike se seo kar sakte hai, ek baat dhan dijiye, aap kyi bhi jankari chate hai to aap Google se kaise search karte hai, kya kya keyword ki istamal karte hai ye jara sochiye aap, isi tara visitor bhi Google se search karte hai, to hamari jo blogger dost hai aap tak  samaj me aagaye hai,  kaise post ki taitle or post likhne chahiye bolg ke liye, ye bhi ek seo ka tarike hai.





Seo kaise kare     ye post bhi dekhe.





Hum jante hai seo karne ki bahut tarike hai, seo kar ne liye hamare khud ki dimag lagane parte hai, qki seo ek eisi madham hai jo aap ko lagatar jude rehena parega, qki aaj ki time par har din bahut saare blog/ website bante hai, wo log bhi chate hai uske site bhi first page me aaye, to dosto aap ko lagatar kaisis karne hogi.



Kaise kare seo ye post aap ko kyi kaam aaye to mughe bahut khusi hogi, dosto hum jante hai ye jaankari aap ke liye  jarur faide hogi.



    ------- Dhannewaad-----


EmoticonEmoticon