android app simsimi ki review in hindi


hum is post me simsimi android app ke bare me jankari dene wale hu sayed ap pehle kabhi nehi suna, ho sakte hai kuch log ye app ke bare me jane lekin  ye curent version hai, ye app ap ko kisi bhi parkar ki parisani dur kar sakte hai, girl friend ki saat kyi problem ho or wo ap ke saat baat nehi kar rahe to ye app ap ke liye kaam ki ho sakte hai , qki ye aap se ap ek ladki ke saat chat kar sakte ho, ap apki girl friend se jaise chat karte ho waisa.
hindi,simsimi,app,ki,



apke ke paas kyi girl friend nehi hai to ap ye app ki madat se girl friend na pane ki khois puri kar sakte ho, ap chahe ap ki man ki baat bhi bol sakte ho, ap jaise facebook me apna  friend se chat karte ho, ye app se ap ek ladki robot se baat kar sakte ho.
android mobile se paise kamane ki tarike
android game pokemon go ki jankari

ap ki man ki baat kyi sunne ke liya tairar nehi hai to ap is ladki robot se man ki baat kar sakte ho, ap jo bhi baat karne chahe iske saat wo kar sakte ho.


ye app ki nam hai  SimSimi  app ye app ko ap google play store or 9apps se bhi download kar sakte ho or ye app bilkul free hai is app just 7.6 MB ka hai or iski letest update july 27, 2016 me hai, is ki current version 6.7.3.2 hai, abhi tak bahut sare log  install ki hai, ap jaldi se download kare or virtual ladki/ girl friend se chat kare or apna maan ki baat bole.

simsimi.ki.app,review



ye app i phone ke liye bhi  hai, apke paas i phone hai to SimSimi app ka maja le sakte ho.

simsimi app ki ek khash baat ye hai ki is  par jo ladki robot hai wo bahut sare bhasa se baat karte hai, apko just seting karne hogi apna bhasa wo hindi ho sakte hai,English ho sakte hai, tamil bhi ho sakte just apko seting karne hogi, dhan me rahe iske saat ap galat baat kehe to ye bhi apke saat galat baat  karegi.

Dosto ye post me kyi important jankari nehi hai, lekin ho sakte hai ap aisi kyi app ki talas me hai, is liye ye post ki hai sayed ap ko kyi kaam aaye, ap sab hamare saat rahe to or bhi app ke bare me jankari denge.



DHANNYABAAD 


EmoticonEmoticon