blog ke liye contact us page kaise bane in hindi


Hello dosto aaj is post me blog/website ke liye kaise contact us page bante hai uske bare me jaankari dene wale ho, ap ke paas blog hai to ap ke liye contact us page banana bahut jaruri hai ,kiu ki ye contact us page ki jariye kyi bhi readers ap ke saat drirect contact kar sakte hai or sabse jada jarurat hai google Adsense approval karne ke liye contact us page banana bahut hi jarurat hai,  ap chahe is post parke asani se ap ki blog ke liye contact us page bana sakte hai, ap just niche step by step follow kare.

kaise,contact us, bane,


contact us page kaise bane

ye page banane ke liye sabse phele foxyform is site par jaye fir ap ki page ke liye jo bhi rakhna chate hai wo select kare jaise name,subject,email, settings me se tick kare, niche screenshot follow kare.

bane,page,kaise,


 ab ap advanced setting se background color,font color,font size kya rakhna chate hai wo set kare.niche screenshot follow kare.

kaise,page,contact us,


ab ap niche Email address option par ek email address dale jo email se ap contact karna chate hai sabhi readers ke saat, fir Captcha option par jaye or click kare fir jo image open hogi uha se ap sahi tarike se puri kare, sahi tarike se puri ho jaye to i am not a robot ki paas me jo box hai uha par ek tick dekhai degi. ab ap ko create formular par click karne hogi, click karte hi ek Html code melegi ap ko.

page,kaise,bane,

ab ap ye code ko copy kare or blogger ki  dashbroad se new page par jaye or ek new page open kare fir html mood me jaye or ye code paste kare, title ki option par contact us likhe ab ap html mood par publish kare, ho gaye ap ki contact us page tairar, ab ap is page ki link ko copy kare or blog ki menu bar me set kare.

ye jankari ap ko kyi kaam aaye to ek khusi ki baat hogi hamare liye or ap ko kisi problem aaye to comment karke jarur puch lena.

DHANNYABAAD 


EmoticonEmoticon