online se paise kamane ki tarike in hindi


kaise paise kamye Internet se ye jankari lene ki liye har log internet par aate hai, jab internet par aate hai to hajaro tarike mil jate hai paise kama ne ke liye,lekin sach me ap kyi kama rahe ho, online par kya kya trike nehi milte paise kamane ke liye, click kare or paise kamaye asani se,email pare or paise kamaye kuch hi minto me,amazon se kamaye,ebay se kamaye,android app se paise kamaye or kya kya trike hai sayed ap gunti nehi kar payogi, lekin kya ap sach me kama pate, ek baat hajaro sach hai kabhi bhi asani se paise kama nehi sakte, itni asani se kamai hoti to aaj itni sare poor insan nehi hote sare world me, is liye ap jald baji na kare or ek sahi disha me jaye or ek achi income ke bare me soche, ap online se kama sakte hai lakho rupiya, lekin lakho kamane ki kabil banna hogi, chaliye jan lete hai kuch paise kamane ki tarike or ye kyi sort cut tarike nehi hai, just niche step follow kare.
kamane,hindi,paise,tarike,


sayed ap suna hogi kuch din pehle bahut sare company  ap ki paise 3 saal 5 saal me duble ho jayegi is pakar add de kai kitne paise lut li hai,jaha par bank wale 8- 8.6 saal me duble dete hai, or ye sab company 3-5 saal me de rahe hai, kya huya bastab me wo jhut nikle or ap ki mehnat ki paise bhi hat se nikal gaye.is liye paise kamane ke liye phele apko soch ne hogi ki ye company kis liye hame paise de rahe hai.is liye ye baat ham bole ki jaldi se lakho kamane me par jayogi to ye dhoke baji apke saat bhi ho sakte hai.

online se paise kamane ki kuch achi tarike

blog banye or paise kamaye

ye kitne asan baat hai, ek blog banaye or lakho kamaye aaj bhi ek iasan 8 se 10 k kamane ke liye 12 ghante tai kyi company me kaam karte hai, ap sochi  lakho kamane ke liye kitne time or mehanat ki jarurat hai, ap bhi mehanat kare or paise kamaye, ap sach me lakho kama sakte ho blogging karke, lekin uske liye utna mehnat ki jarurat hai.

youtube se paise kamaye
youtube bhi kamane ke liye ek achi platform hai, lekin kamane se pehle ap ko kuch sikhne hogi, kaise vedio uplod kaise karte hai, kaise vedio bante hai, konsi vedio jada pular hai, is time par kis pakar ki vedio jada log pasand karte hai, kuch aalag sa vedio ho jo youtube par kam ho lekin jada pasand karte hai log isi pakar vedio banaye or google adsense se paise kamaye.

E-commerce site free me banaye or paise kamaye
ap ek free me blog banaye E-commerce ki or apna khud ki kyi saman hai to wo sell kare ghar baithe, jaise ap template sell kar sakte ho, kyi book sell kar sakte ho, kyi software sell kar sakte ho, ap local market me bhi kyi bhi saman sell kar sakte ho, lekin is ke liye dheeraj rakhne hogi , qki ek din me success nehi milte hai.ap is post se ek achi blogger E-commerce template ki jankari le sakte ho.
Fiverr se paise kamaye
 fiverr site bahut hi achi site hai, ye site par ap tab kama sakte ho jab ap kyi kaam kar sakte ho tab, jaise date enty, vedio editing,graphics design , web design. email marketing, photo shop, jo bhi ap ke paas jan kari hai ye site par sell kar sakte ho, lekin sell karne ke liye apko Enlish language  ki knowledge hona chahiye.
Teespring se paise kamaye
teespring.com se ap paise kama sakte ho T shrt design karke ye ek achi platform hai paise kamane ke liye, or ye kaam bhi thora aasan hai, ap ki photo shop ke bare me knowledge hai to ap ke liye or bhi aasan hai is site se kamana, ap neya hai to ap bhi kama sakte ho pehle ap tri kare , iske bare me ek post karenge hum  puri jankari ke saat.

achi ptc site se kamaye
ap neya hai to ptc site se paise kamaye, pehle ap top 10 ptc site chune uske baad ek ek karke acount apen kare or daly 10 site me kaam kare ek do mahine baad ap 5 se 10 doller pay day kama sakte ho, lekin achi site se kaam kare, kon si site achi hai ye janne ke liye ye post click here dekh sakte ho, apko asani se pata chal jayegi konsi site tested hai or konsi site scam hai.
Email merketing se paise kamaye
ap chaye to email marketing se bhi lakho kama sakte hai, lekin uske liye pehle apko sikhne hogi, is liye ap internet par search kare apko hajaro jankari mil jayegi, sabse achi jankari milegi you tube par, pehle ap sikho uske baad marketing kare or paise kamaye.

Android app banaye or paise kamaye
 ap ibuildapp site se android app bana ke bhi paise kama sakte ho, iske liye kyi coding janne ki jarurart nehi hai, bahut sare site hai uha se ap asani se app bana sakte ho, lekin kamane ke liye google play store me account banane hogi is ke liye 25 dollar dena bhi hogi apko.
Micro earners se paise kamaye
micro earners ye site se ap chote mote kam karke kama sakte ho jaise facebook like karna,google plus like karna,blog comment karna,forum me post karna, or bhi kaam hai , ye site par har kam ki kimat 0.02 se 2 doller tak hai, pehle ap ek account sing up kare fir kaam kare.


Mini jobz site se paise kamaye 
mini jobz bhi ek paise kamane ki site hai, is site se bhi ap chote chote kaam karke kama sakte ho ye tested site hai or sahi time par payment bhi karte hai.

upwork se paise kamaye
upwork se bhi paise kama sakte ho chote chote kaam karke.
Affiliate marketing se paise kamaye
affiliate marketing se paise kamane ke liye ap ke paas ek blog hona jaruri hai, blog ki elaba bhi ap kama sakte ho uske liye apke paas ek facebook page/gruop hona jaruri hai, lekin fb page/gruop me bahut sare membar hone chahiye, tab ap affiliate se kama payogi, niche kuch affiliate site ki list hai jaha par ap kama sakte ho.
Amazon
Avangate
ClickBank
Flexofers
LinkConnector
AdMedia
Webgains
Valuleads
AffiliateNetwork
Revenue Wire
ShareASale
Rakuten Linkshare
webgains

ye jankari sach me apke kyi kaam aaye to bahut khusi ki baat hogi, paise kamane ke liye ek baat sach hai ap  jitne hard work karogi utne hi seccess hogi.



DHANNYABAAD


EmoticonEmoticon