Shadi Jaise Povitra Bandhan Ko Kaise Atut Rakhe Jane Hindi Me

 Shadi jaise povitra bandhan ko kaise atut rakhe ye sawal har logn ke aandar ki baat hote hai, dekha jaye to aaj ki time par shadi hone ki kuch hi din baad wo shadi tut jate hai (divorce, talak), shadi tutna iss time par bahut hi badh gaye hai, kekin shadi tut jane ke waja kya hai,dekha jaye to divorce hone ke bahut sare waja ho sakte hai,  aagar hum sab kuch easy method follow kare to shadi jaise povitra bandhan ko atut rakh sakte hai, kya method hai chaliye jante hai.

Shadi, marred, Kaise,Hindi Me,



Shadi ki Povitra Bandhan kaise Atut Rakhe 

Aap shadi karne se pehle kuch important baat ko dhan me rakhe, wo hai ap apne partner ke liye kitne time de sakte ho, uska chahat kitna puri kar sakte ho, aap saalo me kitene bar ghumne ja sakte ho apne partner ke saat, aap kitne income karte ho, apke paribar me kitne logn hainaur aap paribar se jude rahena chate hai ya alag jaighe par rahena chate hain, aisi ek plan bana lijiye.


Plan banane ke baad aap kisi se pyar karte ho aur usi se zindagi bitane chate hai to aap apna plan ke bare me usko bataye, fir dono mil ke ek final plan bana lijiye, kyuki shadi jaise povitra bandhan kp atut rakhne ke liye ye bahut hi jaruri hai.

Aap paribar ki pasandita kai ladka - ladki  se shadi karne chate hai to pahle aap dono aapas me mile aur baate kare,kuch achhe plan banaye, aap dono me kya pasand hai aur kya pasand nehi hai wo janne ki kosis kare, 70 % tak aap dono me milte jhulte hai to uske baad shadi karne ke liye aage bade.


 Problem Ko Aap Dono Mil Ke Solve Kare

# Ab ham maan lete hai aap ki shadi ho gaye hai aur khuch mahine beet bhi gaye hai aap dono ki plan ke motabek, lekin ab wo plan kaam nehi kar rahe hai,others bahut sare  problem aa rehe hai, aisi situation me pehle aap dono aapas me baat kare aur ek dusre se janne ki kosis kare kis liye problem aa rahe hai, fir jo chote chote problem hai wo aap dono mil ke solve kare  aap dono hi thora compromise kare, aage jakar ye sab chhote chote problem aate rahegi lekin aap dono me se kai ek ko compromise karne hi hogi, apna married life ko atut rakhne ke liye.


# Jitne bhi pyar ho aap dono me shadi ke baad time jitne badhte jayegi utni hi problem badhte rahegi,lekin aap dono kabhi bhi ye problem ko bada nehi samjhe, kai bada problem aa jaye to aap dono me se kai ek aage bare aur kuch achhe baate kare, bahar ghumne jane ki baat kare, pasandita khana khane ki baat kare, aisi karne se apne aap sare problem solve ho jayegi.


Ye problem ko galti se bhi bada kare- jitne jaldi ho sake solve kare, kyuki jyada time ho jaye to ek dusre se aur jyada nafrat aa jayegi. aap dono me se jiske waja se ye problem aaye hai wo apne galti ko maan le aur apna partner se pehle baat kare.


# Aaj ki time par achhi se jindegi bitane ke liye jyada paise ki bhi jarurat hote hai is liye jyada couple shadi ke baad naukri karne chate hai, shadi jaise povitra bandhan tut jane ke liye ye ek bada waja ho gaye hai, kyu ki aap dono naukri karne se ek dusre se jyada time nehi de pate, is ke waja se aap dono me se kai ek ko shock paida ho jate hai,aur ye shock ke waja se aaj bahut sare shadi ke bhavishya achhi nehi hote, is liye apna shadi ke bhavishya achhi rakhne ke liye friends ki tara ek dusre se har baat ko share kare.




# Iss time har log social site se jude rahete hai,aap dono bhi aisi site se jude rahete honge, lekin dekha jaye to ye social site ki waja se jitne naya life patnar bante hai utna hi shadi tut bhi jate hai, is liye aap dono jo bhi social site se jude rahe aur jo bhi friends hai uske bare me sare jankari aapas me share kare , aisi karne se kabhi bhi aap dono ke aandar shock nehi paide hogi.


# Aapne shadi ko atut rekhne ke liye aap dono ki personal bate kabhi bhi others kisi ke saat share na kare,kai bhi problem ki bate share na kare, ye sab karne se aur jyada problem aa jayegi aapke marriage life me, aap dono ke problem aap dono hi solve kare, kyuki aap dono nehi solve karenge to others kai nehi kar sakte hai, others doston aapko kuch salaha dene se aur aalag parisani me pad sakte ho.is liye aapke problem aap dono hi solve kare.



Shadi, Povitra Bandhan,Kaise, Hindi, Me,

Har Saal Tour Par Jaye

Ape shadi ko atut bandhan me rakhne ke liye har saal me ek bar tour par jaye wo apne aaspas ho ya bahar kai jaghe par ho, ye bahut hi jaruri hai kyuki iske waja se aap dono ki mind change ho jayegi aur ek khusi ki mahal aa jayegi kuch dino ke liye, iske sat saat ye povitra bandhan bhi majbut rahegi.

Also Read

khusi ki jindegi kaise ditaye

kon se sapne sach hote hai in hindi

Amir kaise bane 

 Shadi jaise povitra bandhan ko atut rakhne ke liye ye tips aapko kaam aayegi. doston ye sab chote chote waja se logo ki marriage life achhi nehi hote hai, ye tips ko aagar aap follow kare to aap shadi jaise povitra bandhan ko atut rakh rakta hai.

--


EmoticonEmoticon